Nokia 9 in Pipeline नोकिया 9

Nokia 9
Nokia 9

Nokia 9 in Pipeline नोकिया 9

9 नोकिया द्वारा एक आगामी स्मार्टफोन है फोन को 5.30 इंच के टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आने का अफवाह है, जिसमें 2540 पिक्सल के द्वारा 1440 पिक्सल के संकल्प के साथ है।

नोकिया 9 की क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की संभावना है और 4 जीबी रैम के साथ आते हैं। फोन 64 जीबी आंतरिक भंडारण पैक करने के लिए अफवाह है जिसे विस्तारित नहीं किया जा सकता है.जहां तक कैमरों का सवाल है|

नोकिया 9 को 22 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और पीछे के 12 मेगापिक्सेल फ्रंट शूटर को खुद के लिए पैक करने की अफवाह है|नोकिया 9 को एंड्रॉइड 7.1 चलाने की अफवाह है और 3800 एमएएच गैर हटाने योग्य बैटरी द्वारा संचालित किया जा सकता है.

इस फ़ोन को एक सिम (जीएसएम) कहा गया कनेक्टिविटी विकल्पों को वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3 जी और 4 जी को शामिल करने के लिए कहा जाता है|

क्लाउड कंप्यूटिंग _क्या है _what is cloud computing _how it works

नोकिया के बारे में नोकिया दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल फोन निर्माताओं में से एक था. लेकिन यह आईफोन और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के आगमन के पीछे पीछे हो गया। 2014 में, नोकिया के डिवाइसेज और सर्विसेस डिविजन को माइक्रोसॉफ्ट को बेचा गया था.

2016 में, फ़िनिश कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने माइक्रोसॉफ्ट के फीचर फोन कारोबार का एक हिस्सा खरीदा, और एक लाइसेंस समझौता किया है जो इसे नोकिया ब्रांड के तहत स्मार्टफोन बनाने की अनुमति देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *